Thursday , April 26 2018

देशभक्‍ति के ठेकेदारों बाबर देशद्रोही, तो मोदी और माल्‍या क्यों नहीं?: एजाज खान

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले को लेकर एक्टर एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों पर जबर्दस्त हमला बोला है। एजाज खान ने नीरव मोदी और मुगल शासक बाबर की तुलना की है।

खबर के मुताबिक, एजाज खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि बाबर ने विदेशी होते हुए भी लूट का माल इसी देश में खर्च किया, जबकि नीरव मोदी और माल्या भारतीय हैं और दोनों देश का खजाना लूटकर फरार हो गये, लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इन्हें देशद्रोही नहीं कहेंगे।

उन्होंने ट्वीट किया, बाबर विदेशी था, बाहर से आया, देश को लूटा, फिर उस लूटे हुए पैसे को भारत के अवाम पर ही खर्च कर दिया। उसके बावजूद भी वह देशद्रोही है।

नीरव मोदी और माल्या भारतीय हैं, दोनों ने भारत का खजाना लूटा और लूटकर विदेश भाग गये, लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इनको देशद्रोही भी नही कहेंगे।”

उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया, “नीरव मोदी जी, आप जहां भी हो खुश रहना, खूब तरक्की करना, और कर्जे की चिंता बिल्कुल मत करना, वो तो बैंक वाले हम लोगों से पचास-पचास, सौ-सौ रुपये करके वसूल ही लेंगे, अभी माल्या साहब का कर्जा चुका रहे हैं, फिर तुम्हारा भी चुका देंगे, हम लोगो को तो आदत है इस सब की।

TOPPOPULARRECENT