Monday , May 21 2018

Paytm लाया मेगा ऑफर, 100% तक का मिलेगा कैशबैक

Paytm मॉल इस फेस्टिव सीजन में 20 से 23 सितंबर तक के लिए ‘मेरा कैशबैक सेल’ लेकर आ रहा है। इस चार दिवसीय सेल में ग्राहकों को 501 करोड़ रुपए के सुनिश्चित कैशबैक मिलेंगे। Paytm के बयान के मुताबिक इस सेल के दौरान Paytm मॉल गिफ्ट आइटम्‍स, अप्‍लायंसेज, अपैरल समेत मोबाइल व फैशन, फुटवियर व एक्‍सेसरीज आदि पर कस्‍टमर्स को 15 से 100 फीसदी तक के कैशबैक की पेशकश करेगा। इस सेल के दौरान हर रोज 25 फोन खरीदने वालों को 100फीसदी कैशबैक की पेशकश की जाएगी। साथ ही प्रतिदिन 200 ग्राहक 100 ग्राम Paytm गोल्‍ड भी जीत पाएंगे। एप्पल, सैमसंग, जेबीएल, फिलिप्स, प्यूमा, एलेन सॉली, टाइमेक्स, सफारी, लैवी आदि जैसे कई बड़े ब्रान्‍ड्स हिस्‍सा ले रहे हैं।

इस सेल के दौरान ऑर्डरों की डिलीवरी निकटतम ब्रांड अधिकृत स्‍टोर, बड़ी रिटेल श्रंखला या छोटे दुकानदारों के जरिए की जाएगी, जिससे कस्‍टमर्स को ऑर्डर्स की डिलीवरी कम से कम समय में हो सके। Paytm का कहना है कि 80% से ज्यादा रिटेलर इस चार दिवसीय सेल की तैयारी कर रहे हैं, और इस प्लेटफॉर्म का लक्ष्य है कि उनकी कुल फेस्टिव बिक्री में लगभग 10—15% तक का सहयोग हो सके।

Paytm मॉल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्‍हा ने कहा कि Paytm मॉल के पहले फेस्टिव सीजन में मेरा कैशबैक सेल के लिए हमने अपने साझेदार ब्रांड्स व व्‍यापारियों के साथ साझेदारी की है। ग्राहकों को अप्‍लायंसेज, मोबाइल, फैशन उत्‍पाद आकर्षक कीमतों पर मिलेंगे। साथ ही निकटतम ब्रांड अधिकृत स्‍टोर या दुकानदारों से उस प्रॉडक्‍ट की विश्‍वसनीय डिलीवरी भी मिलेगी। Paytm को यह भी उम्‍मीद है कि यह सेल छोटे शहर व कस्बों के ग्राहकों को न्यूनतम कीमत पर ब्रांड उत्पादों की एक विस्तृत रेंज से खरीदारी करने की सुविधा देने में बड़ी भूमिका निभाएगी।

 

किस पर कितना होगा कैशबैक

‘मेरा कैशबैक सेल’ में स्मार्टफोन्स पर 15,000 रुपए कैशबैक, लैपटॉप पर 20,000 रुपए, एलईडी टीवी, फ्रिज व वॉशिंग मशीनों जैसे बड़े उपकरणों पर 20%  कैशबैक, अपैरल पर 70%, ब्यूटी व पर्सनल ग्रूमिंग उत्पादों पर 50%, जूतों पर 60% तक का कैशबैक, किचन एप्लाइंसेज पर 60% तक का कैशबैक आदि जैसे ऑफर होंगे।

TOPPOPULARRECENT