Saturday , November 18 2017
Home / Sports / पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी के आरोप में गिरफ्तार लोगों को नहीं मिल पाएगी ज़मानत, भाजपा ने लगाये गंभीर आरोप

पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी के आरोप में गिरफ्तार लोगों को नहीं मिल पाएगी ज़मानत, भाजपा ने लगाये गंभीर आरोप

India and Pakistan fans fly flags during a rain break in their ICC Champions Trophy group B match at Edgbaston cricket ground in Birmingham, central England, June 15, 2013. REUTERS/Darren Staples

बेंगलुरु: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों को ज़मानत नहीं मिलेगी। उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस का कहना है कि इन लोगों को जमानत नहीं मिल पाएगी, क्योंकि यह अपराध गैर जमानती अपराध की श्रेणी में आता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एनडीटीवी की खबर के अनुसार भाजपा के दो कार्यकर्ताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद सोमवार को ये गिरफ्तारियां हुईं थी। कर्नाटक का कोडागो ज़िला सांप्रदायिक तौर पर संवेदनशील क्षेत्रों में शुमार किया जाता है।

कोडागो के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि यह लोग कुशल नगर और सोंटी कोपा के बीच राजमार्ग पर आतिशबाजी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस हरकत की वजह से सांप्रदायिक तनाव फैल जाने की आशंका थी, इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार हुए तीनों मुस्लिम युवक जहीर, रियाज और अब्दुल समद जेल में बंद हैं, जबकि उनका चौथा साथी मुनीर भागने में कामयाब रहा।

TOPPOPULARRECENT