तेलंगाना में अपने पदचिन्हों का विस्तार करने से बीजेपी को रोकेंगे- ओवैसी

, , , ,

   

हैदराबाद नगर निगम चुनाव में 44 सीट दर्ज करने के बाद एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि, मैंने सभी नवनिर्वाचित नगरसेवकों से बात की है और उन्हें कल से ही अपना काम शुरू करने के लिए कह दिया है।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, ओवैसी ने आगे कहा कि हम भाजपा के साथ लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे। हमें भरोसा है कि तेलंगाना के लोग राज्य में अपने पदचिन्हों का विस्तार करने से भाजपा को रोकेंगे।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में बीजेपी के लिए ऐतिहासिक परिणाम पीएम मोदी के प्रति लोगों के असमान समर्थन को दर्शाता है।

हैदराबाद के लोगों ने स्पष्ट कर दिया है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव (2023) के परिणाम क्या होंगे। मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि तेलंगाना के लोगों ने भ्रष्ट केसीआर सरकार को अलविदा कहने का फैसला किया है।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जब चुनाव चल रहे थे तो मुझे उलाहना दी गई थी कि गली के चुनाव में भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष आया है और उस समय भी हमने कहा था कि ये एक तरीके से हैदराबाद की जनता का निरादर है।

बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में टीआरएस ने 55 सीटों के साथ जीत दर्ज की है।

भाजपा 48 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही। ओवैसी की पार्टी एआईएसआईएम को 44 सीटें मिलीं, जबकि कांग्रेस दो सीटों के साथ चौथे स्थान पर रही।