Thursday , April 26 2018

VIDEO: त्रिपुरा में लेलिन की मुर्ति तोड़ने के बाद तमिलनाडु में बीजेपी दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला!

त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति गिराने की घटनाओं और वेल्लोर में पेरियार की मूर्ति को नुकसान पहुंचाने की घटना के बाद अब तमिलनाडु के कोयंबटूर में भाजपा दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया है।

आज सुबह तड़के करीब चार बजे कुछ उपद्रवियों ने कोयंबटूर के भाजपा दफ्तर को निशाना बनाया। इन उपद्रवियों ने पेट्रोल बम से भाजपा ऑफिस पर हमला किया। पूरी वारदात दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

गनीमत ये रही कि जिस वक्त पेट्रोल बम से हमला किया गया उस वक्त भाजपा दफ्तर में कोई नहीं था इसलिए इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन इस हमले को बदले की कार्रवाई के तौर पर देखा जा रहा है।

कोयंबटूर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। इस घटना के वीडियो में दोनों युवक भाजपा ऑफिस के बाहर खड़े थ्रीव्‍हीलर के पीछे से आए।

पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही भाजपा दफ्तर से एक शख्‍स निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से फरार हो गए।

यह हमला किसने किया और किस कारण से किया यह भी अभी तक साफ नहीं हो सकता है। इस मामले में अभी किसी भाजपा नेता का बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि त्रिपुरा में लेफ्ट समर्थकों को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक लेनिन की दो मूर्तियां तोड़ दी गईं और लेफ्ट दलों के कई ऑफिस को निशाना बनाया गया।

उसके बाद पेरियार को लेकर भाजपा नेता के सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट पर बवाल बढ़ा और समाज सुधारक पेरियार की मूर्ति के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई। वेल्लोर में लगी पेरियार की मूर्ति के नाक और कान को नुकसान पहुंचाया गया।

TOPPOPULARRECENT