हाथी के बच्चे की यह तस्वीर वायरल, दिल को छू लेने वाली!

हाथी के बच्चे की यह तस्वीर वायरल, दिल को छू लेने वाली!

बॉलीवुड फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में हाथी की समझदारी और अपने मालिक के प्रति प्यार, समर्पण की कहानी, तो आप सबको याद ही होगी।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, फिल्म वाले हाथी की तरह ही रीअल में हाथी के एक समझदार बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोग इस हाथी के बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, हाथी का बच्चा खेत में गन्ने खा रहा था, तभी एक आदमी आ जाता है, जिसे देखकर वो खंभे के पीछे छिपने की कोशिश करता है।

बोरिंग पांडा के अनुसार, थाईलैंड के चियांग माई में एक शख्स ने हाथी के बच्चे को रंगे हाथों पकड़ा, जिसके बाद वो खंभे के पीछे छिपकर खड़ा हो गया।

हाथी का बच्चा मजे से खेत में घुसकर गन्ने खा रहा था।जैसे ही उसने शख्स को पास आता देखा, तो वो खंभे के पीछे छिपकर खड़ा हो गया। हाथी के बच्चे को लग रहा था कि वह खंभे के पीछे खड़ा हो गया, तो उसको कोई देखेगा नहीं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों के स्पॉटलाइट चमकाने पर भी वह खंभे के पीछे खड़ा रहा, जबकि लोगों को उम्मीद थी कि स्पॉटलाइट पड़ने पर वह इधर-उधर जाएगा।

इस तस्वीर थाइलैंड के शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, शांत रहें, वरना अधिकारी देख लेंगे…उसके बाद गन्ना खाना जारी रखें।

फेसबुक पर शेयर हुई इस तस्वीर पर कई मजेदार कमेंट्स किए। यह तस्वीर तेजी से ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया मंचों पर तेजी से वायरल हो गई।

बता दें कि हाथियों को केले और गन्ने बहुत पसंद होते हैं। इस साल की शुरुआत में भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने हाथी के गन्ने चुराते हुए एक वीडियो साझा किया।

इस वीडियो में हाथी जिस ट्रक में सवार है, उसी के पास एक गन्नों से लदा ट्रक खड़ा है, हाथी उसमें से गन्ने चुरा रहा है।

Top Stories