Wednesday , April 25 2018

फिर मीडिया पर भड़के रणधीर कपूर, कहा- मैं तैमूर की तस्वीर रोजाना अखबारों में देखता हूं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ऋषि कपूर मीडिया से आए दिन नाराज ही रहते हैं लेकिन इन दिनों उनकी हां से हां मिलाने में उनके भाई रणधीर कपूर का भी जवाब नहीं है। अब वह भी मीडिया को खरी खोटी सुना दे रहे हैं।

कुछ ऐसा ही हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह के दौरान भी हुआ, जहां ऋषि कपूर और रणधीर, पिता राज कपूर की याद में एक अवॉर्ड का आयोजन कर रहे थे। वहां उन्होंने मीडिया को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि उन्हें इस बात से बिल्कुल चिढ़ हो चुकी है कि जिस तरह से हर वक़्त हर दिन मीडिया उनके नाती यानि सैफ़-करीना के बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें लेकर उसे अख़बार और इंटरनेट पर डालता है। यह सही नहीं है। आलम तो यह है कि अब लोग तैमूर की नैनी(दाई माँ) को भी पहचानने लगे हैं। चूंकि तैमूर की इतनी तस्वीरें छपती रहती हैं।

रणधीर ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि हर वक़्त मीडिया करीना कपूर के घर के पास तैनात रहती है। ऋषि ने भी कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा है कि उन्हें यह बात समझ नहीं आती है कि क्यों फोटोग्राफर्स अपने मन से सितारों के जिम लुक, एयरपोर्ट लुक, यहां तक कि किसी की मौत पर भी लुक निकालने से बाज नहीं आते हैं। ये बिल्कुल सही नहीं है। ऋषि का मानना है कि पहले के मैग्जीन में केवल फिल्मों के बारे में ख़बरें आती थीं लेकिन अब हर वक़्त स्टार से जुड़ी कोई बात सामने आती रहती है। यह मीडिया की अच्छी बात नहीं है।

हालांकि बता दें कि भले ही ऋषि कपूर और रणधीर को इस बात से परेशानी हो लेकिन करीना कपूर और सैफ अली खान को इन बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है और वह राजी ख़ुशी से तैमूर की तस्वीरें मीडिया को लेने देते हैं।

 

TOPPOPULARRECENT