PICS: एर्दोगन के साथ इस महान मुस्लिम खिलाड़ी ने किया इफ़्तार, फोटो वायरल!

PICS: एर्दोगन के साथ इस महान मुस्लिम खिलाड़ी ने किया इफ़्तार, फोटो वायरल!

जर्मन फुटबॉल टीम से इस्तीफा दे चुके पूर्व खिलाड़ी मेसुत ओएजिल ने रमजान के महीने में तुर्की राष्ट्रपति एर्दोआन के साथ इफ्तारी की. पिछली बार एर्दोआन से मिलने के बाद जर्मनी में उन्हें काफी आलोचना और अपमान झेलना पड़ा था.

प्रीमियर लीग क्लब आर्सीनल के लिए खेलने वाले पेशेवर फुटबॉलर ओएजिल तुर्की राष्ट्रपति रैचेप तैय्यप एर्दोआन के साथ मिलने के कारण फिर से चर्चा में आ गए हैं. रमजान के महीने में ओएजिल ने तुर्की के इस्तांबुल में राष्ट्रपति के साथ खाना खाया.

तुर्की मीडिया में छपी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ओएजिल अपनी मंगेतर और मॉडल अमीने गुलसे के साथ खाने की मेज पर बैठे हैं. यह तस्वीर एर्दोआन के ओटोमन काल के डोलमाबाहके महल की है.

आर्सीनल मिडफील्डर और पूर्व जर्मन खिलाड़ी ओएजिल को इस मुलाकात के लिए सोशल मीडिया पर काफी बुरा भला कहा गया. ओएजिल और उनकी मंगेतर तुर्की के युवा और खेल दिवस पर एर्दोआन के मेहमान के रूप में वहां पहुंचे थे.

जिसके बाद उन्हें साथ इफ्तारी का भी निमंत्रण था. इफ्तार शाम को किया जाने वाला भोजन होता है, जिससे इस्लाम के पवित्र महीने में दिन भर रखा जाने वाला निर्जल उपवास तोड़ा जाता है.

इस इफ्तार पार्टी में ओएजिल के अलावा भी कई प्रभावशाली युवा तुर्क आमंत्रित थे. ओएजिल ने मार्च में राष्ट्रपति एर्दोआन को इस साल होने वाली अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया है. उनकी होने वाली पत्नी पूर्व मिस तुर्की का खिताब जीत चुकी हैं.

Top Stories