इरफ़ान खान की फोटो शेयर कर दीपिका पादुकोण ने लिखा- ‘वायरस आ जाओ’

इरफ़ान खान की फोटो शेयर कर दीपिका पादुकोण ने लिखा- ‘वायरस आ जाओ’

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन वो यादों में हमेशा जीवित रहेंगे। इरफान के निधन के बाद उनके साथी सेलेब्स और फैंस उनकी यादें शेयर करते रहते हैं।

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इरफान खान के साथ एक वीडियो शेयर किया है और उसका काफी इमोशनल कैप्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend…💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

इससे पहले दीपिका ने शुक्रवार को फिल्म पीकू के 5 साल होने पर इरफान को याद किया था। दीपिका ने शनिवार सुबह एक और वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन भावुक कर देने वाला है।

 

View this post on Instagram

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

दीपिका ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके इरफान और दीपिका लॉन टेनिस खेल रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान निकाले गए आराम के कुछ वक्त का है, जब दीपिका और इरफान टेनिस खेल रहे हैं।

 

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है- ‘वापस आ जाओ इरफान खान।’ दीपिका के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो शेयर होने के दो घंटे में ही 21 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए थे।

 

वहीं, फैंस भी कमेंट बॉक्स में लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने पीकू के पांच साल होने पर एक इरफान के साथ एक कैंडिड फोटो शेयर की थी और इरफान को याद किया था।

Top Stories