Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / PM ठग और बुखारी महा ठग हैं, नचनिये को शाही इमाम बना देंगे बुखारी : आजम खां

PM ठग और बुखारी महा ठग हैं, नचनिये को शाही इमाम बना देंगे बुखारी : आजम खां

लखनऊ : आजम खां ने सोमवार को यहां प्रधानमंत्री व दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम पर हमला करते हुवे कहा- देश के बादशाह (नरेंद्र मोदी) ठग और शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी महाठग हैं। वह उरई में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में बोल रहे थे।

जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दल्ले हैं और मुसलमानों के नाम पर उन्होंने कहा की मुलायम सिंह व अखिलेश को धमकाकर, उन्हें तोड़ने के नाम पर बक्से भरकर नोट यहां से ले जाते हैं।आरएसएस और बीजेपी वाले लव जिहाद की बात करते हैं, पर जब शाही इमाम के बेटे ने जबरन एक हिंदू लड़की से शादी कर ली तब कहां था उनका लव जेहाद का नारा, उन्होंने विरोध क्यों नहीं किया। सैयद अहमद बुखारी ने भी अपनी बीबी को छोड़ बिहार के एक एमपी की बेटी से शादी कर ली। आज उनका बेटा फेसबुक पर लड़कियों संग नाचते देखा जाता है। एक नचनिए को बुखारी जामा मस्जिद का अगला इमाम बना देंगे। यह देश के साथ धोखा नहीं तो क्या है। आजम खां इशारों ही इशारों में यह भी कह गए कि CM अखिलेश यादव अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए इमाम बुखारी को घूस दे रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि बादशाह (PM) ने चुनावी वादे नहीं निभाए तो हरियाणा में लोगों ने दंगा कर दिया। शाही इमाम मुसलमानों के जज्बात से खेलकर थक गए तो मुसलमानों के नाम पर मुलायम और अखिलेश से दल्लागिरी (दलाली) शुरू कर दी।

बार-बार उत्तर प्रदेश में आकर मुख्यमंत्री से बक्से भरकर नोट ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने वादा किया कि हर आदमी के खाते में बीस लाख रुपये सौ दिन के अंदर भेज दिए जाएंगे, कहां हैं वो पैसे।

प्रदेश को आश्वासन दिया था कि सूखे से जूझ रहे किसानों को आप मुआवजा बांट दें, हम पैसे देंगे लेकिन वादे के मुताबिक केंद्र ने वह रकम आज तक नहीं दी। इसी तरह हरियाणा के चुनाव के दौरान जाट आरक्षण का वादा किया, जो पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दुश्मन मुल्क पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से सारे प्रोटोकाल तोड़कर अफगानिस्तान के रास्ते मिलने गए। कल को अगर उन्हें वहां कुछ हो जाता तो हिंदुस्तान में मुसलमानों का कत्लेआम हो जाता, इसका जिम्मेदार कौन होता। उन्होंने आरोप लगाया कि जिंदल ग्रुप को फायदा पहुंचाने और इराक से पाइप लाने के लिए ही मोदी पाकिस्तान गए थे।

TOPPOPULARRECENT