Sunday , December 17 2017

PM बन गया तो अखंड भारत के सपने को हकीकत में बदल दूंगा: आज़म खान

PM बन गया तो अखंड भारत के सपने को हकीकत में बदल दूंगा: आज़म खान

लखनऊ। सपा में मचे घमासान के बीच भी आज़म खान का पुराना रो बरकरार है। उन्होंने रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और बसपा को एक साथ आड़े हाथ लिया। उन्होंने राम मंदिर के मामले में जहां भागवत की खिंचाई की वहीँ आरएसएस को ललकारते हुए कहा कि वह उन्हें प्रधानमंत्री बनवादे, अखंड भारत का सपना पूरा कर के दिखा देंगे।
कैबिनेट मंत्री आजम खां ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के हाल के बयान को लेकर उनपर निशाना साधते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की अनदेखी राजनीतिक कारणों से की जा रही है। अगर संघ प्रमुख की जानकारी इतनी कम है तो उन्हें भगवा संगठन का सर्वोच्च पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी संघ प्रमुख मोहन भागवत को सलाह है कि वह भीमराव अंबेडकर द्वारा बौद्ध धर्म को अपनाने से पहले व्यक्त किये गये उनके विचारों का अध्ययन करें।
उन्हों ने बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा के संस्थापक कांशीराम ने अयोध्या में विवादित स्थल पर शौचालय बनाने के अधिकार मांगे थे। इस मामले में बसपा की भूमिका अस्वीकार्य है। कांशीराम समझने में नाकाम रहे कि पूजा का स्थान पूजास्थल ही रहना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज़ के तीर छोड़ते हुए कहा कि वह प्रत्येक भारतीय नागरिक के बैंक खाते में 20 लाख रुपये जमा करने के वादे को पूरा करने में नाकाम रहे। मगर उन्हें प्रधानमंत्री बनाने पर मोदी के तमाम वादे पूरा कर देंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें पीएम् बना दिया गया तो वह अखंड भारत के सपने को भी हकीकत में बदल देंगे।

यूपी से मलिक असग़र हाशमी

TOPPOPULARRECENT