PM मोदी अनिल भाई, मेहुल भाई और नीरव भाई कहते हैं, लेकिन किसान भाई कभी नहीं कहते- राहुल गांधी

PM मोदी अनिल भाई, मेहुल भाई और नीरव भाई कहते हैं, लेकिन किसान भाई कभी नहीं कहते- राहुल गांधी
Click for full image

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की एक रैली में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है। प्रधानमंत्री के दिल में कारोबारी रहते हैं।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी मेहुल भाई, नीरव भाई, अनिल भाई कहते हैं, लेकिन वे कभी भी किसान या मजदूर भाई नहीं कहते हैं। क्या आपने उन्हें कभी किसी गरीब को भाई कहते हुए सुना है, नहीं, वे केवल सूट-बूट वालों को भाई बुलाते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के प्रति विश्वास जताते हुए सोमवार को कहा कि प्रदेश में आम जनता की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री तक के दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे। जो बात नहीं सुनेगा, उसे बदल दिया जाएगा।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे के पहले दिन सोमवार को राहुल ने दतिया के स्टेडियम में जनसभा में कहा, “मध्य प्रदेश में कांग्रेस की जो सरकार बनेगी, वह किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी, महिलाओं और उसके बाद कार्यकर्ताओं की सरकार होगी।

जो भी मुख्यमंत्री व मंत्री होंगे, उन्हें कार्यकर्ता के लिए 24 घंटे दरवाजे खोलकर रखने होंगे। मुख्यमंत्री या जो मंत्री ऐसा नहीं करेंगे, उन्हें बदल दिया जाएगा।

राहुल ने एक बार फिर वादा किया कि कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज 10 दिन में माफ कर दिया जाएगा और मुख्यमंत्री युवाओं को रोजगार देने के लिए 24 में से 18 घंटे काम करेंगे।

Top Stories