PM मोदी का नाम गोधराकांड में उनके सामने देशभक्ति साबित नहीं करूंगा- नवजोत सिंह सिद्धू

PM मोदी का नाम गोधराकांड में उनके सामने देशभक्ति साबित नहीं करूंगा- नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर आलोचना झेल चुके सिद्धू ने कहा कि जिनका नाम गोधराकांड में आ चुका है, उनके सामने वो अपनी देशभक्ति साबित नहीं करेंगे. आपको बता दें कि सिद्धू ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर यह तीखा जुबानी हमला बोला है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने सिद्धू के हवाले से कहा, ‘क्या पीएम को इस बात की ईर्ष्या है कि उनको इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में नहीं बुलाया गया. क्या उनको इस बात की ईर्ष्या है कि वो बिना बुलाए नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान गए. मैं उन लोगों के सामने अपनी देशभक्ति साबित नहीं करूंगा, जिनका नाम गोधराकांड में आ चुका है.

‘छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के प्रचार के लिए तीन दिवसीय प्रवास पर पहुंचे सिद्धू ने कांग्रेस के पक्ष में धुआंधार चुनावी प्रचार की शुरुआत मोदी सरकार और बीजेपी को घेरने से की.

वो गांवों से लेकर शहरों तक बीजेपी पर तीखा प्रहार करते नजर आए. कहीं नोटबंदी, कहीं GST तो कहीं भ्रष्टाचार और कालेधन के मुद्दे पर अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर आड़े हाथों लिया. इस दौरान सिद्धू ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अब देश की जनता बदलाव चाहती है. नरेंद्र मोदी की साल 2014 की लहर अब कहर बन गई है. नवजोत सिद्धू ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि विदेश से कालाधन वापस लेकर आऊंगा और गरीबों में बांट दूंगा, लेकिन अब यह बात गरीबों के लिए जहर बन गई है.’

Top Stories