PM मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ और आपत्तिजनक अॉडियो जोड़ने पर एक युवक गिरफ्तार

PM मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ और आपत्तिजनक अॉडियो जोड़ने पर एक युवक गिरफ्तार
Click for full image

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो से छेड़छाड़ करने और उसके साथ आपत्तिजनक ऑडियो जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल करने के जुर्म में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों पर आरोप है कि उन्होंने पीएम मोदी की फोटो के साथ कांट-छांट कर उसे महिलाओं के साथ आपत्तिजनक तरीके से दिखाया है।

यह मामला पाली जिले के सुमेरपुर क्षेत्र से सामने आया है, जहां दो युवकों ने पीएम मोदी की तस्वीर को अश्लील तस्वीर में बदलकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।

इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने पर राजस्थान पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और पहले सुमेरपुर निवासी नारायण लाल मीणा को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि उसके मोबाइल पर उक्त सामग्री सिरोही के बरलोत निवासी वचनाराम मीणा ने भेजी थी, जिसके बाद पुलिस ने वचनाराम मीणा को भी हिरासत में लिया।

नारायण लाल पाली जिले का ही रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी वचनराम सिरोही जिले के बकरोल क्षेत्र का निवासी है। इस मामले पर सुमेरपुर के थाना प्रभारी सुमेरसिंह राठौड़ ने बताया कि पीएम मोदी की अश्लील तस्वीरों और उनपर आपत्तिजनक टिप्पणियों के सम्बन्ध में उन्हें शिकायत मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की थी।

Top Stories