Sunday , September 23 2018

PM मोदी ने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को पार्टी के विचारधारा की जीत बताया

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में भाजपा की शानदार जीत के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को पार्टी के विचारधारा की जीत बताया और चुनावी जीत की लय को बरकरार रखने के लिये पार्टी सांसदों एवं कार्यकर्ताओं से लोगों की आशा-आकांक्षा को पूरा करने के मकसद से कठिन परिश्रम करने को कहा।

त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में विधानसभा चुनाव में जीत का उत्साह भाजपा की संसदीय दल की बैठक में भी देखने को मिला। संसद में बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू होने के बाद आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत नारे लगाकर किया।

प्रधानमंत्री मोदी जैसे ही बैठक में पहुंचे वैसे ही सांसदों ने ‘जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है’ का नारा लगाया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिठाई खिलाई।

बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में वामदल पर भाजपा की जीत विचारधारा की जीत है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी सांसदों से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम करने को कहा है। बैठक में मौजूद पार्टी के नेताओं के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में भाजपा के प्रभावकारी प्रदर्शन की चर्चा की।

त्रिपुरा में भाजपा की जीत को कमतर बताने के कुछ आलोचकों के बयानों के संदर्भ में बैठक में मोदी ने कहा कि यह राज्य लम्बे समय से बदलाव की आस लगाये हुए था जहां वामदलों का 25 वर्षो से शासन था और यह राज्य उनका गढ़ माना जाता था।

पार्टी नेताओं ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इस जीत को पार्टी की विचारधारा की जीत बताया और कहा कि लोगों ने हिंसा और घृणा की राजनीति को नकार दिया है।

पंजाब नेशनल बैंक :पीएनबी: धोखाधड़ी मामले पर संसद और संसद से बाहर विपक्ष के आरोपों के बारे में अनंत कुमार ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर नियमों के दायरे में चर्चा को तैयार है।

उन्होंने विपक्ष से आग्रह किया कि कि वह संसद में व्यवस्थित चर्चा में हिस्सा लें। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को बजट सत्र के दूसरे चरण में विपक्ष के आरोपों और हमले का जवाब देने के लिए सही रणनीति से आगे बढ़ने के लिए कहा।

TOPPOPULARRECENT