Wednesday , July 18 2018

अल्लाह के खौफ से डरने लगे हैं पीएम मोदी: आज़म खान

लखनऊ: त्रिपुरा में भाजपा की जीत पर अब अलग अलग पार्टियों के नेताओ के ब्यान आने शुरू हो गये है। इस बीच भाजपा की जीत पर पीएम मोदी द्वारा भाषण के दौरान नमाज के वक्त अपने भाषण को रोक देने पर सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने टिप्प्णी करते हुए कहा कि यह तुष्टिकरण नहीं बल्कि अल्लाह का खौफ है। आजम खान ने अजान के वक्त पीएम नरेंद्र मोदी के चुप हो जाने की तारीफ करते हुए कहा कि यह अल्लाह का खौफ है।

हालांकि उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए आगे कहा कि वो लोग इसका अलग-अलग मतलब निकाल निकालेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नार्थ ईस्ट में भाजपा ने जीत दर्ज किया है। त्रिपुरा में भाजपा की पहली बार सरकार बनाने जा रही है तो वहीँ दूसरी तरफ नागालैंड में सहयोगी दल के साथ मिलकर सरकार बनाएगी। लेकिन मेघालय में लोगों ने भाजपा को दरकिनार कर दिया है और यहाँ उन्हें सिर्फ दो ही सीट मिली है। त्रिशंकु विधानसभा आने के बाद यहां सियासी गठजोड़ जारी है।

बता दें कि शनिवार को त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड के नतीजे आने के बाद त्रिपुरा में भाजपा ने 25 साल के लेफ्ट के किले को ध्वस्त करते हुए जीत दर्ज की है। भाजपा ने यहां 35 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि सीपीआईएम के खाते में 16 सीटें आई हैं। जबकि नागालैंड में भाजपा के खाते में महज 12 सीटें ही आई है। वहीँ मेघालय में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करते हुए 21 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि एनपीपी के खाते में 19 सीटें आई हैं।

TOPPOPULARRECENT