राम मंदिर पर अनाप-शनाप बोलने वाले को पीएम मोदी ने दिया जवाब, बोले..?

राम मंदिर पर अनाप-शनाप बोलने वाले को पीएम मोदी ने दिया जवाब, बोले..?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नासिक रैली के दौरान हाल के दिनों में राम मंदिर के मुद्दे पर बयान बाजी करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 2-3 हफ्ते से राम मंदिर के मुद्दे पर बयानबाजी हो रही है, उन्होंने कहा कि कुछ लोग राम मंदिर के मुद्दे पर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर देश को सुप्रीम कोर्ट के ऊपर भरोसा रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट पूरा समय निकालकर राम मंदिर पर सुनवाई कर रहा है तो फिर ये बयान बहादुर कहां से टपक गए हैं, क्यों पूरे मामले में अड़ंगे डाल रहे हैं, हमारा सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए।

बाबा साहेब आंबेडकर ने जो संविधान दिया है उसपर भरोसा होना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वे नासिक की पवित्र धरती से बयान बहादुर लोगों से विनती करतें है कि प्रभू राम के लिए आंख बंद करके सिर्फ और सिर्फ भारत की न्याय प्रणाली पर श्रद्धा रखें।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में शिवसेना की तरफ से राम मंदिर को लेकर बयानबाजी की गई है, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने खुद राम मंदिर को लेकर कई बयान दिए हैं, प्रधानमंत्री मोदी ने नासिक की रैली में राम मंदिर पर बयानबाजी करने वालों पर जो निशाना साधा है उसे शिवसेना से जोड़कर देखा जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी नासिक रैली के दौरान जम्मू-कश्मीर का मुद्दा भी उठाया और कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने के लिए सीमा पार से बहुत कोशिशें की जा रही हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें प्रत्येक कश्मीरी को गले लगाना होगा, वहां नया स्वर्ग बनाना होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में अपनी दूसरी पारी के पहले 100 दिनों के बारे में कहा

Top Stories