Tuesday , July 17 2018

पीएम मोदी ने एनडीए की हत्या कर सिर्फ बीजेपी का ही विस्तार किया है: शिवसेना

नई दिल्ली: आज मोदी कैबिनेट में तीसरी बार फेरबदल हुई है। जिसके बाद मोदी कैबिनेट में 9 नए चेहरों को अपनी जगह बनाई है। जिसके बाद अन्य राजनीतिक दलों के साथ बीजेपी के भीतर से भी विरोध के स्वर सुनाई देने लगे हैं।

शिवसेना ने खुलकर कड़ी नाराज़गी व्यक्त की है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि ये एनडीए का नहीं बीजेपी का विस्तार हैं। बीजेपी को बहुमत का घमंड हो। लेकिन हम इसपर ध्यान नहीं दे रहे। उनका बहुमत है, तो अपने हिसाब से सरकार चलाएं। लेकिन ये एनडीए की हत्या है।
इससे पहले हुए कैबिनेट विस्तार में भी सिर्फ बीजेपी को ही शामिल किया गया था। पिछले विस्तार में भी घटक दलों को मौका नहीं मिला था और इस बार भी वहीं कहानी दुहराई गई है।

आपको बता दें की इस विस्तार में कुल 13 लोगों ने शपथ ली. इसमें 4 कैबिनेट और 9 ने राज्यमंत्री पद की शपथ ली। मंत्रिमंडल विस्तार में चार मंत्रियों का उनके अच्छे काम के लिए प्रमोशन हुआ, जोकि हैं धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, निर्मला सीतारमण और मुख्तार अब्बास नकवी।
उनके अलावा 9 लोगों ने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली।

इसमें अलफोन्स कन्नाथनम, डॉ सत्यपाल सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, राज कुमार सिंह, अनंत कुमार हेगड़े, वीरेंद्र कुमार, अश्विनी कुमार चौबे, शिव प्रसाद शुक्ला ने शपथ ली।

TOPPOPULARRECENT