रेप की धमकी देने वाले इस भक्त को भी फॉलो करते हैं PM मोदी

रेप की धमकी देने वाले इस भक्त को भी फॉलो करते हैं PM मोदी
Click for full image

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद उनको गाली देने वाले चार ट्वीटर यूज़र को पीएम नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं । जिसके बाद पीएम मोदी पर सवाल उठ रहे हैं कि वो गालीबाज़ों को क्यों फॉलो करते हैं । लेकिन पीएम जिन लोगों को फॉलो कर रहे हैं उन में से सिर्फ़ चार गालीबाज़ नहीं हैं बल्कि ऐसे लोग भी हैं जो लड़कियों से बत्तीमीज़ी वाले कमेंट करते हैं । उन्हें ट्रोल करते हैं ।

बीजेपी का एक और सदस्य शिवम शुक्ला जिसे पीएम मोदी फॉलो करते हैं, उसका एक पोस्ट वायरल हो रहा है । रॉफ्ल सरदारनी नाम के अकांउट के एक ट्वीट को रिप्लाई करते हुए शिवम शुक्ला ने लिखा है कि ‘देखियो कोई तेरी इज्जत ना लूट ले बावली छोरी। ‘

गौरी लंकेश की हत्या के बाद निखिल दधीच नाम के शख्स ने उन्हें गाली दी थी । जिसके बाद उसका ट्वीट वायरल हो गया था । इस ट्वीट की चर्चा इसलिए सबसे ज्यादा हुई क्योंकि पीएम मोदी निखिल दधीच को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं। निखिल को बीजेपी कार्यकर्ता बताया जा रहा है । उसके कई मंत्रियों के साथ फोटो भी हैं । सवाल ये उठ रहा है कि पीएम मोदी आखिर किस आधार पर इस तरह के गालीबाज़ लोगों को ट्वीटर पर फॉलो कर रहे हैं, उनकी उपलब्धि क्या है ।

Top Stories