Monday , April 23 2018

पीएम मोदी पाकिस्तान वाली कहानी के बजाए विकास पर जोर दें: शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता व भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी के क्रिया कलापों को लेकर अक्सर उन्हें घेरते नजर आते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उनहोंने गुजरात चुनाव में पीएम मोदी के पाकिस्तान का हाथ होने वाले बयान पर कड़ाड़ा जवाब दिया है। उनहोंने कहा कि माननीय सर नए ट्विस्ट एंड टर्न के बजाये सीधा अपने वादों पर जाएं तो बेहतर होगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि “माननीय सर, किसी भी तरह चुनाव जीतो, क्या यह जरूरी है कि रोजाना राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ नए, अनसुलझे और अविश्वसनीय कहानियों का समर्थन किया जाए? अब उन्हें पाकिस्तान उच्चायुक्त और जनरल से जोड़ रहे हैं? अविश्वसनीय।”

उनहोंने अपने दुसरे ट्वीट में लिखा कि “बजाए नए ट्विस्ट एंड टर्न और कहानियों के सीधा अपने वादों पर जाएं जो हमने किए थे, जैसे, हाउसिंग डिवेलपमेंट, युवाओं को रोजगार देना, स्वास्थय और विकास मॉडल।

उनहोंने कहा कि देश के माहौल को साम्प्रदायिक बनाना बंद करें और स्वस्थ राजनीति और स्वस्थ चुनावों में वापस जाएं। जय हिंद।”

बता दें कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना कोई सबूत जारी किए पालनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह आरोप लगाया था कि पाकिस्तान गुजरात चुनाव में दखलअंदाजी कर रहा है।

TOPPOPULARRECENT