कर्नाटक के मंत्री ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- उनकी शक्ल अच्छी नहीं इसलिए बीवी ने छोड़ दिया

कर्नाटक के मंत्री ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- उनकी शक्ल अच्छी नहीं इसलिए बीवी ने छोड़ दिया

कर्नाटक सरकार में मंत्री बी जेड जमीर अहमद खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने शनिवार को मीडिया के सामने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद शिवकुमार उदासी लोकसभा चुनाव 2019 में लोगों को मोदी का चेहरा देखकर वोट डालने के लिए कह रहे हैं. मंत्री अहमद खान ने कहा कि पीएम मोदी की शक्ल अच्छी नहीं है इसलिए उनकी पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया, अब क्या जनता को उनकी शक्ल देखकर वोट देना चाहिए?

जमीर अहमद खान कर्नाटक की कांग्रेस-जनता दल (सेकुलर) यानी जेडीएस सरकार में मंत्री हैं. उन्होंने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कर्नाटक के हावेरी से भाजपा सांसद शिवकुमार उदासी पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवकुमार लोगों को कह रहे हैं कि मेरा चेहरा मत देखिए, मोदी का चेहरा देखिए और फिर वोट दीजिए.

मंत्री अहमद खान ने कहा कि उन्हें लोगों के सामने जाकर अपनी उपलब्धियां गिनानी चाहिए. उन्होंने पिछले पांच सालों में जो काम किए उनका ब्योरा देना चाहिए. इसके बजाय वे जाकर लोगों से बोल रहे हैं कि मोदी का चेहरा देखकर वोट दें. क्या यह मुमकिन है? इसके साथ ही मंत्री अहमद खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी एक पत्नी थी और उसने उन्हें छोड़ दिया क्योंकि उनकी शक्ल अच्छी नहीं थी. क्या लोग ऐसे चेहरे को वोट देंगे?

Top Stories