पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी रक्षाबंधन पर देशवासियों बधाई!

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी रक्षाबंधन पर देशवासियों बधाई!

देशभर में आज रक्षाबंधन का पवित्र त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। भाई-बहन के पवित्र प्यार के इस पर्व पर कोरोना के कारण सर्तकता भी बरती जा रही है।

 

 

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इसके चलते ही लोगों की आवाजाही और मिठाइयों के इंतजाम पर भी खासा असर दिख रहा है, लेकिन इस पावन पर्व को लेकर लोगों के मन में उल्लास बना हुआ है।

 

 

रक्षा बंधन मनाने के साथ-साथ सभी भाई -बहन एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। इस क्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आए गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने देशवासियों को रक्षा बंधन की बधाइयां दी है।

 

 

राष्ट्रपति कोविंद 

प्रधानमंत्री के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी देशवासियों को राखी के इस पावन पर्व पर बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’ रक्षा बंधन पर सभी देशवासियों को बधाई! राखी प्रेम और विश्‍वास का वह अटूट धागा है जो बहनों को भाइयों‌ से जोड़ता है। आइए, आज हम सब महिलाओं के सम्‍मान और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहने का संकल्‍प दोहराएं।

 

 

 

 

 

गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर देशवासियों को रक्षा बंधन की बधाई दी है। बता दें कि शाह रविवार को कोरोना पॉजिटव पाए गए। वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने अस्पताल से ही ट्वीट कर सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी है।

Top Stories