Friday , July 20 2018

PNB घोटाला: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- ‘मोदी ने भारत को लूटा’

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाला पर एक बार फिर से कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दागी कारोबारी नीरव मोदी के भारत से भागने पर आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने एक बार फिर से ट्वीट के जरिये पीएम मोदी और सरकार पर हमला बोला है.

राहुल ने ट्विटर पर लिखा, ‘घोटालेबाजों के भागने का फार्मूला: ल (मो) + नी (मो) — न(मो) (के साथ) —-> भा (गो)’. इस ट्वीट के साथ राहुल ने #मोदीरॉब्सइंडिया (मोदी ने भारत को लूटा) भी लिखा.

राहुल के इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि वो ललित मोदी और नीरव मोदी मामले पर मोदी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. साथ ही इन दोनों के विदेश भाग जाने के लिए मोदी सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं.

इससे पहले राहुल ने गुरुवार यानी कल एक और ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला था. कल ट्वीट कर कहा था- “भारत को लूटने की नीरव मोदी द्वारा दी गई गाइड:  प्रधानमंत्री को गले लगाओ. उनके साथ दावोस में दिखो. इस प्रभाव का इस्तेमाल कर 12 हजार करोड़ लूटो और जब सरकार दूसरी तरफ मुंह कर ले तो माल्या की तरह देश से भाग जाओ.” बता दें कि राहुल गांधी ने यह ट्वीट कांग्रेस सासंद गौरव गोगोई के उस ट्वीट के बाद किया, जिसमें दावोस में विश्व आर्थिक फोरम में प्रधानमंत्री मोदी की भारत के तमाम मुख्य कार्यकारी अधिकारियों (सीईओ) की तस्वीर दिखाई गई है.

TOPPOPULARRECENT