POCO X2 भारत में लॉन्च, जानिए इस फोन के फीचर्स!

POCO X2 भारत में लॉन्च, जानिए इस फोन के फीचर्स!

अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए Poco काफी लोकप्रिय है। इस कंपनी ने एक अलग ब्रैंड के तौर पर अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च कर दिया है।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया है। 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इस फोन में कई शानदार फीचर दिए गए है।

 

 

मार्केट में इसकी सीधी टक्कर Realme X2 से होग ।रियलमी X2 एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जो पोको X2 की तरह ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है।

 

दोनों ही स्मार्टफोन बेस्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन्स से लैस हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पोको X2 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हैै।

 

वहीं रियलमी X2 में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। पोको X2 का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

 

अगर फीचर की तुलना करें तो 8जीबी तक के रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेजे के साथ आने वाले पोको X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G एसओसी प्रोसेसर दिया गया है।

 

वहीं, रियलमी X2 में 8जीबी तक के रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर से लैस है।

 

वही, फोटॉग्राफी के लिए पोको X2 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

 

बात अगर रियलमी X2 की करें तो इसमें भी आपको फोन के रियर पैनल पर चार कैमरे मिलेंगेे।

 

इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है।

 

सेल्फी के लिए रियलमी X2 में 32 मेगापिक्सल और पोको X2 में 20 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Top Stories