भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन ने मिड डे मिल में मिला दिया जहर!

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन ने मिड डे मिल में मिला दिया जहर!

देवरिया जिले के एक परिषदीय विद्यालय में छात्रों के मिड डे मिल में जहर मिलाने की आरोपी छात्रा को पुलिस ने बुधवार को बाल सुधारगृह में भेज दिया। उसके खिलाफ मंगलवार की देर शाम प्रधानाध्यापक की तहरीर पर जहर खुरानी का केस दर्ज किया गया था।

आरोप है कि मंगलवार को कक्षा आठ की एक छात्रा ने एमडीएम की दाल में जहरीला पदार्थ डाल दिया था। उसे ऐसा करते देख रसोइए ने प्रधानाध्यापक भृगुनाथ प्रसाद को जानकारी दी। मामले के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को हिरासत में ले लिया।

इस मामले में पुलिस ने प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक भृगुनाथ प्रसाद की तहरीर पर मंगलवार की देर शाम आरोपी छात्रा के खिलाफ धारा 328, 511 का केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि छात्रा को बाल सुधार गृह गृह गोरखपुर भेज दिया गया।

मध्यान्ह भोजन बुधवार को नहीं बन सका। रसोई घर में ताला लगा रहा। हलांकि विद्यालय के प्रधानाध्यापक भृगुनाथ प्रसाद का कहना था कि विद्यालय के रसोई घर मे बच्चों का खाना इसलिए नही बना है कि मंगलवार को देर शाम तक रसोईघर को प्रशासन द्वारा सील किया गया था। रसोइए की सजगता से करीब डेढ़ सो बच्चों की जान बच गई।

छात्रा और उसकी मां ने खाने में कुछ भी मिलाने से साफ इनकार किया है। छात्रा की मां का कहना है कि कक्षा पांच में पढ़ने वाले उसके बेटे की कुछ दिन पूर्व स्कूल में एक बच्चे ने ईंट से मारकर हत्या कर दी थी।

हमला करने वाला बच्चा इस समय बाल सुधारगृह में है। उसका बदला लेने के लिए कुछ लोग जानबूझ कर मेरी बेटी को फंसाना चाहते हैं जबकि ग्रामीणों का कहना था छात्रा ने अपने भाई की हत्या का प्रतिशोध लेने के लिए छात्रों के खाने में जहर मिलने का कुचक्र रचा।

Top Stories