तेलंगाना में ज़हरीली बिरयानी खाने से परिवार के 7 सदस्यों की रहस्यमयी मौत

तेलंगाना में ज़हरीली बिरयानी खाने से परिवार के 7 सदस्यों की रहस्यमयी मौत
Click for full image

तेलंगाना में एक ही परिवार के सात सदस्यों के रहस्यमयी तरीके से घर में मृत पाए जाने की सनसनीखेज खबर आई है. तेलंगाना में यदाद्री भुवनगिरी जिले के राजापेट में शुक्रवार की सुबह परिवार के सदस्य मृत पाए गए. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है, लेकिन अब तक मौत की वजह और तरीके का खुलासा नहीं हो सका है.

पुलिस के मुताबिक, यह सामूहिक खुदकुशी का मामला हो सकता है. पीड़ित परिवार हैदराबाद में एक मुर्गी फार्म में मजदूरी कर गुजर बसर करता था और मुर्गी फार्म परिसर के अंदर ही एकसाथ रहता था.

पुलिस ने मृतकों की पहचान 44 वर्षीय डी बालाराज, उसकी 39 वर्षीय पत्नी तिरुमाला और उसके तीन बच्चों 14 वर्षीय बेटी श्रावणी, 12 वर्षीय बेटे चिंटू और 8 वर्षीय बेटी बन्नी के रूप में की है.

इसी सप्ताह अपनी बेटी तिरुमाला से मिलने आए उसके 65 वर्षीय पिता बाला नरसैया और 60 वर्षीय मां भारतम्मा भी मृत पाई गईं. पुलिस ने बताया कि बलराज और उसकी पत्नी का शव एक कमरे में था, जबकि शेष मृतकों के शव दूसरे कमरे में मिले.

पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि परिवार के सदस्यों ने रात के खाने में बिरयानी खाई थी, जिसमें मुर्गी फार्म में इस्तेमाल होने वाला कीटनाशक मिला हुआ था. पुलिस को शक है कि इसी कीटनाशक के चलते मौतें हुईं.

इस बीच पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने अभी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का केस दर्ज किया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Top Stories