Friday , December 15 2017

दिल्ली पुलिस शर्मसार, कांस्टेबल ने महिला पुलिसकर्मी के सामने की अश्लील हरकत

नई दिल्ली। दिल्ली के पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में एक पुलिस कांस्टेबल की अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत्त कांस्टेबल संतराम ने महिला पुलिसकर्मियों के सामने कपड़े उतारकर शर्मनाक हरकत की।

डेली मेल के मुताबिक, यह मामला झड़ौदा कलां स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज का है। जहां बीती शाम लगभग 6 बजे आरोपी कांस्टेबल (31) शराब के नशे में महिलाओं के मेस में पहुंचा। उस समय महिला पुलिसकर्मी शाम का नाश्ता कर रही थीं। आरोपी एक महिला के पीछे बैठकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध पर बदसलूकी करने लगा।

इसके बाद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने कांस्टेबल संतराम को सीनियर अधिकारी से शिकायत की धमकी दी। इस धमकी के बाद आरोपी शांत होकर वहां से माफी मांग कर चला गया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद आरोपी अपनी छत पर पहुंचा और अपने कपड़े उतारने लगा। इसके बाद दूसरी महिला कांस्टेबल के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

आरोपी कांस्टेबल की हरकत को देखते ही कुछ महिलाओं ने अलार्म बजा दिया। इस मामले की शिकायत सीनियर अफसरों से की गई। शिकायत सुनते ही सीनियर अफसरों ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया। 

बता दें कि आरोपी कांस्टेबल संतराम को वहां महिला पुलिकर्मियों की ट्रेनिंग के लिए रखा गया था। शिकायत के बाद आरोपी को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 

TOPPOPULARRECENT