Monday , September 24 2018

योगी आदित्यनाथ का विपक्ष को दो टूक जवाब : कहा, पुलिस एनकाउंटर नहीं रुकेंगे

लखनऊ। ताबड़तोड़ एनकाउंटर के मामले में विपक्ष के हमले दो टूक जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसिया एनकाउंटर का समर्थन करते हुए गुरुवार को विधान परिषद में कहा कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एनकाउंटर जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है, अब तक प्रदेश में 1200 एनकाउंटर हुए हैं और अपराधियों के खिलाफ यह अभियान नहीं रुकेगा।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति दिखा रहे है, जोकि लोकतंत्र के लिए खतरा है’। उन्होंने कहा कि विधान परिषद में एनकाउंटर पर जो सवाल उठाये गए है, वह ठीक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि विधान परिषद में नेता विपक्ष अहमद हसन तो खुद पुलिस सेवा में रहे हैं, वो सच्चाई जानते हैं।

विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने यह भी कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। वहीं दिल्ली से सटे नोएडा में फर्जी एनकाउंटर की सीबीआई जांच के आदेश पर मुख्यमंत्री ने कहा यह विधान परिषद के कार्यक्षेत्र के बाहर का मुद्दा है।

दरअसल एनकाउंटर की सीबीआई जांच के विधान परिषद के फैसले पर बीजेपी एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने नोटिस दी थी। देवेन्द्र सिंह के नोटिस पर विधान परिषद के सभापति ने अपना फैसला सुरक्षित किया है।

TOPPOPULARRECENT