Thursday , July 19 2018

जुए में परिवार को दांव पर लगाकर हारने वाले की तलाश में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। जुए में पति अपनी पत्नी और दो बच्चों को हार गया। इसके बाद जीतने वाला युवक जब महिला और बच्चों को साथ लेने आया तो महिला ने जाने से मना कर दिया। यह पूरा मामला यूपी के बुलंदशहर का है। इस मामले में पंचायत हुई जहां फैसला लिया गया कि एक बच्चा जीतने वाले को दे दिया जाए।

इसके बाद जीतने वाला व्यक्ति बच्चे को लेकर चला गया और पति की इस हरकत से नाराज महिला ने उसको तलाक दे दिया और उसके खिलाफ कोर्ट के आदेश पर नगर कोतवाली में केस भी दर्ज कराया। बाद में महिला ने चंदोड़ के एक युवक से निकाह कर लिया।

2012 में बुलंदशहर के भूड़ क्षेत्र के रहने वाले मोहसिन से महिला ने निकाह किया था। इसके बाद उसने दो बेटों को जन्म दिया। महिला ने बताया कि उसके पति को जुए की लत है और वो जुए में काफी संपत्ति लुटा चुका है। महिला ने बताया कि उसके पति ने साल 2015 में उसे और दोनों बच्चों को हार गया था।

इसके बाद जुए में जीतने वाला व्यक्ति इमरान तीन साथियों के साथ उसके घर तक पहुंच गया जिसके बाद महिला ने शोर मचा शुरू कर दिया, जिसे सुनकर आस-पास के लोग बचाव करने आ गए। महिला का आरोप है कि जब यह घटना हुई, वह लगातार एसएसपी, एसपी सिटी और थाना पुलिस को कई बार प्रार्थना पत्र देती रही, लेकिन किसी ने भी उस पर सुनवाई नहीं की।

इसके बाद महिला ने सीजेएम कोर्ट में आरोपी पति और पांच अन्य के खिलाफ याचिका डाल दी। सीजेएम ने महिला की याचिका पर सोमवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। पुलिस की एक टीम उनकी तलाश के लिए भी गठन की गई है।

TOPPOPULARRECENT