Thursday , July 19 2018

“योगी राज में आतंकवादी बनाकर जेल में सड़ा देंगे”- मुस्लिम युवक को एसओ ने दी धमकी

जौनपुर- पहले फ़र्ज़ी केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए वसूलने की कोशिश और जब पैसे नहीं दिए तो आतंकवादी बनाकर जेल में सड़ाने की धमकी। वर्दी और योगी सरकार की ठकस ऐसी की मुस्लिम युवक को एसओ ने आतंकवादी बनाकर जेल में डालने की धमकी भी दे डाली। मामला खेतसराय थानाक्षेत्र के यूनुसपुर का है। पीड़ित युवक का नाम बेदार अहमद है। बेदार की शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने दखल दिया है। एंटी करप्शन ब्यूरो के निदेशक के आदेश पर जौनपुर के एसपी ने जांच एएसपी कमलेश दीक्षित को सौंपी है।

बेदार अहमद ने सीएम योगी आदित्यनाथ और एंटी करप्शन ब्यूरो को चिट्ठी लिखकर एसओ की शिकायत की है। बेदार का आरोप है कि गांव के युवक जितेंद्र उसके खिलाफ़ मछली चोरी की शिकायत की थी जिसके बाद एसओ ने मामला दर्ज किया। एसओ उसे दुकान से घसीटते हुए थाने ले गए। एसओ ने बेदार अहमद से मामले को रफादफा करने के लिए पैसे मांगे, जब बेदार ने पैसे देने से मना कर दिया तो धमकी दी कि योगी राज में आतंकवादी बताकर जेल में सड़ा देगा।

इसी मामले में एसीजेएम ने पीड़ित की शिकायत पर गांव के जितेंद्र और आलोक के खिलाफ़ मछली चोरी का मामला दर्ज करने का आदेश खेतासराय एसओ को दिया है।

खेतासराय एसओ पर आय से अधिक संपत्ति, अपराधियों से सांठगांठ और गरीबों के शोषण का भी आरोप है। एंटी करप्शन ब्यूरो के निदेशक ने शिकायत को गंभीरता से लिया है। उन्होंने आरोपियों की खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया है।

 

 

TOPPOPULARRECENT