Wednesday , November 22 2017
Home / Uttar Pradesh / सावधान: ये भिखारिन बच्चे चुरा लेती है

सावधान: ये भिखारिन बच्चे चुरा लेती है

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में बड़े ही शातिर तरीके से बच्ची को अगवा करने का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने भिखारी का रूप धारण कर 9 महीने की मासूम बच्ची को उसके घर से अगवा कर लिया। बच्ची को अगवा करने वाली महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के राधना वाली गली का है। जानकारी के मुताबिक, बच्ची का पूरा परिवार बाहर गया हुआ था और बच्ची की मां घर में सो रही थी तभी मोहल्ले में भिखारिन आई और खाली घर देख बच्ची को अगवा कर लिया। बच्ची को अगवा कर ले जाती इस महिला की तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जब बच्ची का पूरा परिवार घर वापस लौटा तो वहां बच्ची मौजूद नहीं थी।

परिजनों ने बच्ची के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से भिखारिन महिला की सिनाख्त की। जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने बच्ची को अगवा कर पहले अपने घर में छुपाया था लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से उसने बच्ची को पास के नाले में फेंक दिया।

फिलहाल, पुलिस ने बच्ची को सही सलामत नाले से बरामद कर लिया है। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस की प्रशंसा की और बच्ची को बरामद करने पर पुलिस टीम को नगद पुरस्कर देकर सम्मानित भी किया। 

पुलिस पकड़ी गई महिला और उसके साथियों से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने ऐसे कितने और बच्चों को अगवा किया है। पुलिस को उम्मीद है कि इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद ऐसे अगवा हुए और बच्चों के बारे में पता लग पाएगा।

TOPPOPULARRECENT