Sunday , December 17 2017

योगी की महिला पुलिस भी नहीं किसी से कम, मारपीट का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ से एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह गाँव की महिलाओं को थप्पड़ मारती हुई नज़र आ रही है।

इस महिला पुलिसकर्मी की पहचान पूनम जादौन के रूप में हुई है। जोकि अलीगढ़ के हाथरस गेट थाने में तैनात हैं।

दरअसल पूनम किसी महिला की शिकायत पर इगलास थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव हस्तपुर गई एक शख्स को गाड़ी में बैठा कर अपने साथ हाथरस गेट थाने ला रही थीं। इसके बारे में उन्होंने इगलास थाने में जानकारी नहीं दी थी।

जब गाँव के लोगों ने पूनम द्वारा बिना कागजात आरोपी को ले जाने पर सवाल किए तो वे भड़क गईं।  कुछ देर तक ऐसे ही चलते रहने के बाद वह गाँव के लोगों पर टूट पड़ीं।

पूनम ने वहां मौजूद महिलाओं को धक्का देने के बाद उन्हें तमाचे भी जड़ दिए। इसी दौरान वहां काफी लोग इक्क्ठे थे। कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। जोकि बाद में वायरल हो गई।

इस वीडियो के सामने आने के बाद अलीगढ़ के एसएसपी राजेश कुमार पाण्डे ने घटना की जांच के आदेश दिए है। एसएसपी के मुताबिक इगलास के सीओ को उन्होंने जांच कर एक दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

जिसके बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि पूनम ने किन परिस्थितिओं में उन लोगों के साथ मारपीट की। जिन लोगों से मारपीट की जा रही हैं वो लोग कौन हैं और ऐसी नौबत क्यों आई।

TOPPOPULARRECENT