Thursday , July 19 2018

भाजपा में बगावत के आसार, पोस्टर लगा कर केशव मौर्य का मांगा इस्तीफा

इलाहाबाद: उत्तरप्रदेश उपचुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद से यूपी भाजपा में बगावती सुर जोड़ों पर है। भाजपाइयों ने इलाहाबाद में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के इस्तीफे की मांग करने वाला पोस्टर लगाकर पुरे शहर में हडकंप मचा दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से नाराज भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में एक विवादित पोस्टर झूसी के गंगा पुल पर लगाया है। इस पोस्टर में केशव मौर्य पर कई आरोप लगाये गये हैं। पोस्टर में कार्यकर्ताओ ने मौर्या का इस्तीफा माँगा है।

पोस्टर में फूलपुर लोकसभा सीट पर भाजपा की हार से कार्यकर्ताओ में असंतोष को बयान किया गया है,और हार का ठीकरा केशव प्रसाद मौर्या पर फोड़ा गया है। पोस्टर में बताया गया है कि फूलपुर सीट पर पैसे लेकर प्रत्याशी उतारने का तो आरोप लगाया ही गया है।

पोस्टर में मौर्या पर ब्राम्हण विरोधी लोगों को टिकट देने का भी आरोप लगाया गया है,पोस्टर में नगर पंचायत के दौरान केशव प्रसाद मौर्या के नजदीकियों की हार को भी लिखा गया है और मांग की गई है कि नैतिकता के आधार पर केशव मौर्य इस्तीफा दे।

बता दें कि पोस्टर में एक कविता के जरिए आरोप लगाया गया है और जो कि पूरे शहर में अब चर्चा का विषय बना हुआ है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक भाजपा की तरफ से इस पोस्टर पर प्रतिक्रिया नही आई।

TOPPOPULARRECENT