पोर्न स्टार का दावा, कहा- ट्रंप के साथ असुरक्षित यौन संबंध रह चुके हैं

पोर्न स्टार का दावा, कहा- ट्रंप के साथ असुरक्षित यौन संबंध रह चुके हैं
Click for full image

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर रोज़ नए नए दावे सामने आ रहे हैं. नया मामला पोर्न स्टार से जुड़ा है. ‘स्टॉर्मी डेनियल्स’ नाम की एक पोर्न स्टार ने  ट्रम्प के साथ संबंधों को लेकर ख़ुलासा किया है . एक इंटरव्यू में डेनियल्स ने दावा किया कि ट्रंप और उनके बीच असुरक्षित यौन संबंध रह चुके हैं. इस दौरान ट्रंप ने कहा कि तुम मेरी बेटी इवांका जैसी सुंदर हो. बता दें कि डेनियल का असली नाम ‘स्‍टेफनी क्लिफोर्ड’ है.

‘हॉलीवुड लाइफ’ ने भी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के हवाले से एक स्टोरी प्रकाशित की है. इसमें कहा गया है कि डोनाल्ड ट्रंप और उनकी मुलाकात 2006 के एक गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी. डेनियल्स ने कहा कि उनका और ट्रंप का लंबे समय तक अफेयर चला. ये उस समय की बात है जब ट्रंप की पत्नी मेलेनिया ने बेटे बेरोन को जन्‍म दिया था. बेरोन ट्रंप की उस समय उम्र मात्र 4 माह की थी. डेनियल्स ने ट्रंप के साथ उनके रिश्ते के बारे में कई बातें सार्वजनिक कीं.

पिछले हफ्ते इस तरह की रिपोर्ट्स आई थीं कि ट्रंप के निजी वकील ने पोर्न स्टार को अपने और ट्रंप के साथ शारीरिक संबंधों के बारे में चुप रहने के लिए 1 लाख 3000 डॉलर यानि लगभग 80 लाख रुपये दिए. ट्रंप अपनी तीसरी पत्नी मेलानिया से शादी के 1 साल बाद डेनियल से मिले थे.

वॉल स्ट्रीट जर्नल रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल ने 2016 में ABC न्यूज़ के साथ अपने और ट्रंप के संबंधों की बात करनी शुरू कर दी थी, इसलिए मुंह बंद रखने के लिए उन्हें ये पैसे दिए गए.

Top Stories