Friday , December 15 2017

टीम इंडिया के लिए खेल चुके प्रज्ञान ओझा को नहीं मिली रणजी टीम में जगह

भारत के लिए खेल चुके स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा को रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में सर्विसेज और छत्तीसगढ़ के खिलाफ खेले जाने वाले मैचों के लिए बंगाल की टीम में जगह नहीं मिली है. बंगाल का सामना सर्विसेस से छह से नौ अक्टूबर तक राजधानी दिल्ली के पालम मैदान पर होगा. इसके अलावा, छत्तीसगढ़ के खिलाफ बंगाल का सामना रायपुर में होगा.

दो सत्र तक बंगाल का प्रतिनिधित्व करने वाले ओझा हैदराबाद में वापसी करना चाहते थे, लेकिन उन्हें बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं मिला. इसके बाद से ही राज्य में खेल निकाय उनके साफ संपर्क नहीं कर पाया है.

इस बीच, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा को बंगाल टीम में शामिल किया गया है और वह श्रीलंका के खिलाफ नवम्बर में खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के बाद टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र में शामिल हो पाएंगे. बंगाल को रणजी ट्रॉफी के लिए ग्रुप-डी में सर्विसेस, गोवा, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश और पंजाब के साथ शामिल किया गया है.

बंगाल टीम : मनोज तिवारी (कप्तान), सुदीप चटर्जी (उप-कप्तान), रिद्धिमान साहा, अभिमन्यु इस्वरन, श्रीवत्स गोस्वामी, अनुस्तुप मजूमदार, अभिषेक केआर. रमन, कौशिक घोष, आमिर गनी, प्रदीप प्रमाणिक, अशोक दिंडा, सायन घोष, मुकेश कुमार, कनिष्क सेठ, बी. अमित, ऋत्तिक चटर्जी.

TOPPOPULARRECENT