Tuesday , July 17 2018

VIDEO-कठुआ गैंगरेप पर चुप्पी के लिए अमिताभ बच्चन को प्रकाश राज ने कायर बताया

मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ  में 8 साल की नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के खिलाफ चुप रहने पर बॉलीवुड अभिनेता  अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है।

प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन से क्या उम्मीद करते है के सवाल पर कहा ,, मैं चाहता था कि वह (बच्चन) कहें कि ‘इसे रोको।’ राज से पूछा गया कि क्या वह हिंदी सिनेमा में शायद सबसे प्रतिष्ठित नाम लेने के नुकसान के बारे में चिंतित थे। इसका जवाब देते हुए राज ने कहा कि, मुझे लगता है कि कलाकारों के रूप में हम भी हमारे समाज की एक स्थिरता हैं। जब कलाकार डरपोक बन जाते हैं, तो हम समाज के लिए डरपोक बनने का कारण बन जाएंगे।

जब उनसे पूछा गया कि, क्या यह बच्चन का डर (cowardly) था। इसका जवाब देते हुए प्रकाश ने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं उनका (बच्चन) सम्मान करता हूं कि, लेकिन मैं उससे अनुरोध करता हूं कि ‘कृपया हाथ मिलाएं, यह महत्वपूर्ण है।’ आप किसी पार्टी के खिलाफ बात नहीं कर रहे हैं। आप किसी मुद्दे के खिलाफ बात कर रहे हैं, एक विचार प्रक्रिया, जो इस देश के लिए सही नहीं है।

वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त से बात करते हुए दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि, मैंने उनसे अनुरोध किया, यह मेरा अधिकार है। उसे एक अद्भुत आवाज मिली है।

 

 

TOPPOPULARRECENT