Sunday , December 17 2017

मोदी मुझसे भी बड़े अभिनेता, भक्तों की वाहियात हरकत पर गज़ब की चुप्पी साधते हैं: प्रकाश राज

बेंगलुरु: अलग अलग भाषाओँ की फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कहा कि वह उनसे भी बड़े अभिनेता हैं।

पत्रकार गौरी लंकेस की हत्या का जश्न मनाते हुए अनुयायियों पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर टिप्पणी करते हुए प्रकाश ने कहा, यह चुप्पी “एक अभिनेता को अपने फोल्लोवेर्स को खुश करने की कोशिश की तरह है।”

उन्होंने कहा कि अपने अनुयायियों की हरकतों पर चुप रहकर मोदी ने यह साबित कर दिया कि “वह उनसे भी बड़े अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं”।

प्रकाश राज ने वामपंथी डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के 11वीं राज्य की बैठक का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में कहा, “जिन्होंने गौरी को मार डाला था या हो सकता है न कि पता लगाया जा सकता है, लेकिन इसके अलावा, वहाँ बहुत सारे भीड़ हैं जो आनंद ले रहे हैं और मनाते हैं सोशल मीडिया पर हम सभी जानते हैं कि वे कौन हैं, उनकी विचारधारा क्या है इस भयानक एपिसोड का जश्न मनाने वाले कुछ लोग मोदी के अलावा कोई नहीं हैं। इस चीज़ की मुझे चिंता होती है, हमारा देश कहां जा रहा है? ”

उन्होंने गुस्से में कहा, “मैं प्रधानमंत्री की चुप्पी पर बहुत चिंतित हूं। क्या वह अपने कुछ अनुयायियों द्वारा अनुग्रहित क्रूरता का समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि वह मोदी को अपने पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों को वापस कर देंगे यदि वह इस तरह के क्रूरता पर चुप रहे तो।

वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश को अपने बेंगलुरू निवास में दो हमलावरों ने 5 सितंबर को गोली मार दी थी।

TOPPOPULARRECENT