कल जिनको मंदिर से प्यार था वो आज कल मस्जिदों से इश्क़ लड़ा रहे हैं- प्रवीण तोगड़िया

कल जिनको मंदिर से प्यार था वो आज कल मस्जिदों से इश्क़ लड़ा रहे हैं- प्रवीण तोगड़िया
Click for full image

यूपी के हमीरपुर जिले में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र सरकार पर तीखे प्रहार किए। कहा कल तक जिनको मंदिरों से प्रेम था वह आज मस्जिदों से इश्क लड़ा रहे हैं।

ऐसी सरकार को हिंदू संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा और आने वाले चुनाव में भाजपा का विरोध होगा। उन्होंने 21 अक्तूबर को अयोध्या कूच करने का हिंदू संगठनों से आह्वान किया।
विज्ञापन

मौदहा कस्बा स्थित पांडव गेस्ट हाउस में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हिंदू समाज ने दिन रात एक कर भाजपा की सरकार बनाने में अपना योगदान दिया है।

कहा सरकार से इस बात की उम्मीद थी कि देश में बेरोजगारी, अशिक्षा, भुखमरी, बलात्कार को नियंत्रित करने के साथ राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। लेकिन इन सभी मुद्दों पर केंद्र की वर्तमान सरकार पूरी तरह से विफल साबित है।

तोगड़िया ने कहा कि न राम मंदिर का निर्माण हुआ और न ही रामराज्य आया। राम मंदिर का वादा कर केंद्र की सत्ता में पहुंचने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव के पहले तक मंदिरों से प्रेम था, लेकिन सत्ता में आने के बाद वह मस्जिदों से इश्क लड़ा रहे हैं।

Top Stories