Wednesday , November 22 2017
Home / Khaas Khabar / राष्ट्रपति चुनाव: मीरा कुमार ने की सोनिया गांधी से मुलाक़ात, UPA जल्द करेगा अपने उम्मीदवार का एलान

राष्ट्रपति चुनाव: मीरा कुमार ने की सोनिया गांधी से मुलाक़ात, UPA जल्द करेगा अपने उम्मीदवार का एलान

नई दिल्ली: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने बुधवार शाम को कांग्रेस चेयरपर्सन सोनिया गांधी से उनके आवास 10 जनपथ जाकर मुलाकात किया। इस मुलाकात के बाद यह और अटकलें और भी तेज़ हो गई है कि उन्हें यूपीए की तरफ से राष्ट्रपति के उम्मीदवार के तौर पर उतारा जा सकता है।

इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है विपक्ष जल्द ही मीरा कुमार के नाम का एलान कर सकती है। यह बाद पहले से अटकल लगाया जा रहा था कि एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के मुकाबले में कांग्रेस दलित समुदाय से आने वाली मीरा कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

उधर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि हमारी पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि बतौर बिहार के राज्यपाल उनका कार्यकाल बेहतरीन रहा है। किसी भी तरह का टकराव राजभवन से नहीं होने दिया। उन्होंने बताया कि पार्टी ने ये फैसला सर्वसम्मति से लिया है।

बता दें कि इससे पहले रामनाथ कोविंद ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से उनके घर पर जाकर मुलाकात किया। वहीं दूसरी तरफ जेडीयू के इस फैसले पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता मीम अफजल ने कहा है कि जेडीयू ने अभी औपचारिक तौर पर एनडीए को समर्थन देने का एलान नहीं किया है इसलिए उनका औपचारिक बयान आने का इंतज़ार करना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT