Saturday , December 16 2017

राहुल के पक्ष में भड़के पुजारी, कहा- भाजपा को किसने दिया धर्म पूछने का हक

गुजरात: गुजरात में राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर जाने से हुए विवाद पर मंदिर के पुजारी स्वामी नारायण ने भाजपा जबरदस्त ढंग लताड़ा है, और कहा है कि यहां हिन्दू आए या गैर हिन्दू, इससे भाजपा को परेशानी क्यों हो रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, पुजारी स्वामी नारायण ने राहुल गांधी के समर्थन करते हुए पत्रकारों को बताया कि राहुल गाँधी मंदिर आए और बहुत ही आस्थावान तरीके से मंदिर में पूजा अर्चना की। उनहोंने कहा कि जहां तक राहुल की गैर हिन्दू की तरह मंदिर के रजिस्टर में एंट्री की बात है वह बेबुनियाद है। मंदिर के रजिस्टर में राहुल गांधी के हस्ताक्षर है ही नहीं। पुजारी ने राहुल के ऊपर सवाल खड़ा करने वाले भाजपा के बड़बौले पन पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को किसी का धर्म पूछने का अधिकार किसने दिया?

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे थे। वहां उन्होंने जलाभिषेक किया था। उनके मंदिर जाने पर बाद में विवाद खड़ा हो गया था। मंदिर के रजिस्टर में उनकी गैर हिन्दू के तौर पर एंट्री की बात कही गई थी। खबरें आईं थीं कि मंदिर के सुरक्षा रजिस्टर में यह एंट्री कांग्रेस के मीडिया कॉर्डिनेटर मनोज त्यागी ने कराई है। जिन्हें बाद में मंदिर के पुजारी स्वामी नारायण ने बे बुनियाद बताते हुए सिरे से ख़ारिज कर दिया।

TOPPOPULARRECENT