Sunday , February 25 2018

सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद प्रिया प्रकाश ने अपने चाहने वालों से क्या कहा?

सोशल मीडिया पर अपनी आंखों से लोगों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश हाल ही में वायरल वीडियो के बाद लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। बता दें, प्रिया प्रकाश ने मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिकया मलरया पूवी में शानदार अभिनय किया है।

इस गाने में प्रिया प्रकाश एक स्टूडेंट बनी हैं। गाने में दिखाया गया है कि प्रिया स्कूल असेंबली में खड़े होकर अपने दोस्त से आंखों ही आंखों में कई बातें कर रही हैं। इस पूरे गाने में प्रिया मात्र 30 सेकंड के लिए स्क्रीन पर नजर आती हैं।

खास बात यह है कि चंद सेकंड में ही प्रिया अपनी नजरों को उठाकर लोगों पर जो कहर भरपाती हैं वो देखते ही बनता है। शरारती आंखों के साथ मीठी सी मुस्कान लिए 30 सेकंड में ही प्रिया एक साथ कई एक्सप्रेशन दे देती हैं।

इंटरनेट पर खुद को इतना प्यार मिलते देख प्रिया प्रकाश ने अपने फैंस को अनोखे अंदाज में शुक्रिया कहा है। इतना ही नहीं प्रिया ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में प्रिया प्रकाश ने लिखा, ‘आप सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया.. मुझे इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए।

मैं हर किसी को तो रिप्लाई नहीं कर पा रही हूं। लेकिन मैं आप तक पहुंचने की पूरी कोशिश करूंगी। तब तक आप अपना प्रेम यूं ही मुझपर बरसाते रहे

TOPPOPULARRECENT