प्रिया प्रकाश वारियर- SC में गाने के खिलाफ याचिका, आंखें मटकाना इस्लाम में हराम

प्रिया प्रकाश वारियर- SC में गाने के खिलाफ याचिका, आंखें मटकाना इस्लाम में हराम

प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल हुए विंक सीन के ख‍िलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. कहा गया है कि फिल्म ‘उरु अदार लव’ के एक सीन में दिखाया गया प्रिया का विंक इस्लाम में हराम है. गाने के ख‍िलाफ हैदराबाद की दो पार्ट‍ियों ने मामला दर्ज कराया है.

बता दें फरवरी में भी महाराष्ट्र के एक स्थानीय संगठन ने प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म ‘उरु अदार लव’ के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था. इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी. यह शिकायत महाराष्ट्र के जिंसी पुलिस स्टेशन में हुई थी. प्रिया ने मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने को लेकर उठे विवाद के बाद उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका लगाई थी.

 

वहीँ प्रिया ने अपनी याचिका में कहा है- गाना 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी. अचानक से यह गाना किसी की भानवाओं को आहत नहीं कर सकता.

इससे पहले हैदराबाद में कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. साथ ही रजा एकेडमी ने बैन की मांग की थी. रजा एकेडमी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और सेंसर बोर्ड को लिखित में शिकायत की थी.

हरियाणा में जारी हुआ फरमान

हरियाणा के फतेहाबाद शिक्षा विभाग ने फरमान जारी कर कहा कि ऐसे वीडियो स्कूलों में बच्चों को ना दिखाया जाएं.

 

बता दें की प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है.

Top Stories