प्रियंका गांधी ने कहा-भीड़ द्वारा हत्या जैसी घटनाओं पर बेहद गुस्सा आता है, खून खोलने लगता है

प्रियंका गांधी ने कहा-भीड़ द्वारा हत्या जैसी घटनाओं पर बेहद गुस्सा आता है, खून खोलने लगता है
Click for full image

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को कहा कि पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं से मुझे बेहद गुस्सा आता है और मेरा खून खोलने लगता है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल हेराल्ड की ओर से यादगार इश्यू जारी करने के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम से अलग प्रियंका से जब पूछा गया कि पीट-पीटकर हत्या जैसी घटनाओं को लेकर क्या उनकी भी राय अपनी मां और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तरह ही हैं।

प्रियंका ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि मेरी राय भी पूरी तरह से वही है। उनसे मुझे बेहद गुस्सा आता है, जब ऐसी बातें टीवी या इंटरनेट पर देखती हूँ तो मेरा खून खोलने लगता है। मुझे बहुत गुस्सा आता है, मुझे लगता है कि इसके प्रति सही सोच वाले हर व्यक्ति का खून खोलने चाहिए।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को नेशनल हेराल्ड के यादगार इश्यू लांच किया। इस कार्यक्रम में प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कई विपक्षी दलों के नेता भी मौजूद थे। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा कि भीड़ द्वारा लोगों को जान से मारने की घटनाओं पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है।

इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मौजूदा एनडीए सरकार को भी निशाना बनाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कानून का पालन करवाने की जिम्मेदारी जिस पर है। वह उनका समर्थन कर रहे हैं।

जो क्या खाएं क्या नहीं, किससे प्यार करें और किससे नहीं। जैसी चीजों पर ज़बरदस्ती अपने विचार थोप रहे हैं। सोनिया गांधी ने कहा कि घरेलू कुप्रबंधन भी विदेश कुप्रबंधन की तरह एक बड़ी चुनौती है। उन्होंने कहा कि अगर सत्ता के खिलाफ आवाज नहीं उठाई गई, तो यह हमारी सहमति समझी जाएगी।

Top Stories