उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है- प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है और औरतों को खौफ़ के माहौल में ढकेला जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि सत्ता की भूखी भारतीय जनता पार्टी सरकार इन अपराधों को लेकर आंखें मूंदे हुए है।

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका गांधी ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है और औरतों को खौफ़ के माहौल में ढकेला जा रहा है।

आदमी को जिंदा जला दिया जा रहा है किन्तु सत्ता की राग दरबारी आँखें कुछ नहीं देख रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार औरतों और बच्चियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेगी।”

इसके साथ ही उन्होंने विभिन्न अखबारों में छपी खबरों की क्लीपिंग भी पोस्ट की है जिनमें आगरा में बार काउंसिल की अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, अलीगढ में महिला बीडीसी को जिंदा जलाने, गोरखपुर में सात साल की बच्ची के साथ ज्यादती, रामपुर में पति को पेड़ पर बांधकर पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म तथा बदायूं में 15 दिन तक थाने का चक्कर काटने पर भी दर्ज नहीं की बलात्कार की रिपोर्ट जैसी कई घटनाओं का उल्लेख है।

Top Stories