Monday , December 11 2017

एम्मी पुरस्कार समारोह में सफेद पोशाक में छा गईं प्रियंका चोपड़ा

एम्मी पुरस्कार समारोह में प्रियंका चोपड़ा दूसरी बार रेड कॉर्पेट पर नजर आयीं। बालमैन फैशन हाउस की डिजाइन की गई सफेद फर वाली पोशाक में वह पूरे समारोह के दौरान आकर्षण का केंद्र बनी रहीं।

प्रियंका पिछले साल जेसन वू की डिजाइन की हुई लाल रंग की पोशाक में नजर आई थीं जिसके बाद से वह फैशन आलोचकों की प्रशंसा सूची में शामिल हो गई थीं। इस साल सफेद रंग की फुल स्लीव्स ड्रेस पहनकर उन्होंने रेड कार्पेट पर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ड्रेस के साथ उन्होंने गहरा मेकअप किया था।

पिछले साल की तुलना में इस बार उनकी ड्रेस सहजता , सौम्यता और ताकत की झलक दिखा रही थी। पोशाक में कंधे और गले वाले हिस्से पर की गई कारीगरी इसे और आकर्षक बना रही थी।

ऐसे बड़े कार्यक्रमों में रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा अक्सर सफेद पोशाक में नजर आती हैं। यह तीसरी बार है जब उन्होंने इसके लिए सफेद ड्रेस पहनी।

इस समारोह में उन्होंने एंथनी एंडरसन के साथ मिलकर “लॉस्ट वीक टूनाइट” टॉक शो के लिए जॉन एलिवर को अवार्ड दिया। प्रियंका बहुत जल्द क्वांटिको के तीसरे सीजन का फिल्मांकन शुरू करने वाली हैं। इसके अलावा वह दो और हॉलीवुड फिल्मों – “ए किड लाइक जैक’ और “इजन्ट इट रोमांटिक” में भी नजर आएंगी।

TOPPOPULARRECENT