Wednesday , February 21 2018

प्रवीण तोगड़िया के बाद एक और हिंदू नेता ने अपनी जान को ख़तरा बताया,कहा- RSS छुरा घोंपने में माहिर

VHP नेता प्रवीण तोगड़िया  के बाद अब  एक और हिंदू नेता ने आरएसएस से अपनी जान को ख़तरा बताया है . श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक ने आरोप लगाया है कि आरएसएस के कुछ लोग उनकी हत्या करा सकता हैं. बता दें कि श्रीराम मुथालिक साल 2009 में मंगलौर में पब जाने वालों पर हमले के बाद चर्चा में आए थे.

न्यूज़ 18 को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कांग्रेस, कम्युनिस्ट, बुद्धिजीवी वर्ग के लोग मेरे बाहर के दुश्मन हैं, जिन्हें मै जानता हूं. पर मुझे डर अपने लोगों से है जो कि मुझे नुकसान पहुंचा सकते हैं. ये लोग पीठ में छुरा घोंपने में बहुत माहिर हैं.

आरएसएस पर सीधे आरोप लगाते हुए उन्होंने, ‘कर्नाटक में आरएसएस के कद्दावर नेता मंगेश भेंडे उन्हें पसंद नहीं करते. वे नहीं चाहते कि मैं उत्तरी कर्नाटक में रहूं. उन्हें भूतपूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर धारवाड़ से सांसद प्रहलाद जोशी का समर्थन प्राप्त है. ये लोग मेरी प्रसिद्धि और प्रगति से जलते हैं. मैने इन लोगों के साथ रह कर और बाद में भी बहुत उपलब्धि हासिल की जिसकी वजह से मुझे संगठन छोड़ने पर मजबूर किया गया.’

उन्होंने कहा, ‘मैने अपनी जिंदगी के 40 साल बर्बाद कर दिए लेकिन अब मेरा मोह भंग हो गया है. आरएसएस हिन्दू एकता की बात करता है लेकिन अपने ही लोगों को नहीं पसंद करता. इससे वो हिंदू एकता के लक्ष्य को कैसे प्राप्त करेंगे.’ हालांकि उन्होंने कहा कि हिंदू एकता में उनका विश्वास अब भी कायम है.


मुथालिक आरएसएस और बजरंग दल के फायर ब्रांड नेता रह चुके हैं. हाल ही में वह शिवसेना में शामिल हुए और उन्हें कर्नाटक इकाई का प्रमुख बनाया गया. उन्होंने कहा कि शिवसेना 50 सीटों पर लड़ेगी और बीजेपी को पाठ पढ़ायेगी.

TOPPOPULARRECENT