Wednesday , December 13 2017

मोदी के मंत्री का हिन्दू संगठनों ने किया विरोध, कहा- अगर इस प्रोग्राम में शामिल हुएं तो काले झंडे दिखाएंगे

एचआरडी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य कमाल फारुखी के स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने की ख़बर से हिन्दू संगठनों में गुस्सा है।

हिन्दू संगठनों का कहना है कि अगर प्रकाश जावड़ेकर इसमें शामिल होते हैं उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे। इस बारे में बीजेपी के आला नेताओं और आरएसएस के पदाधिकारियों को जानकारी दे दी गई है।

दरअसल ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य कमाल फारुखी के मैक्सो पब्लिक स्कूल के एक कार्यक्रम में एचआरडी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

लेकिन जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यतिंद्रानंद गिरी महाराज का कहना है कि आतंकी का समर्थन करने वाले शख्स के निजी कार्यक्रम में जावड़ेकर को शामिल नहीं होना चाहिए।

बता दें कि कमाल फारुखी ने सपा के राष्ट्रीय सचिव रहते हुए बयान दे दिया था कि यासीन भटकल को इसलिए गिरफ्तार किया गया है ,क्योंकि वो मुस्लिम है। उनके इस बयान के कारण उन्हें पार्टी ने उनके पद हटा दिया था।

ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रकाश जावड़ेकर हिन्दू संगठनों के गुस्से के सामने अपना फैसला बदलते हैं या फिर उनका विरोध दरकिनार कर प्रोग्राम में शामिल होते है।

 

 

TOPPOPULARRECENT