Friday , November 24 2017
Home / Khaas Khabar / अलीगढ़ में जुमे के बाद हुई नारेबाजी, भीड़ ने किया पथराव

अलीगढ़ में जुमे के बाद हुई नारेबाजी, भीड़ ने किया पथराव

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ में जुमे की नमाज के बाद पुराने शहर उपरकोट स्थित जामा मस्जिद पर 50-60 युवकों द्वारा अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की. जिसमे कुछ अज्ञात लोगों ने वहां मौजूद पुलिस पर पथराव कर दिया. जिसमें एक पुलिस उपनिरीक्षक राजकुमार घायल हो गया.

इस घटना के बाद रेलवे रोड और उपरकोट का बाजार बन्द हो गया. पुलिस ने लोगों को खदेड़ने के लिए बल प्रयोग किया. बाद में प्रशासन के आश्वासन पर रेलवे रोड़ का बाजार खुलवा दिया गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डेय ने बताया कि इस सिलसिले में राजकुमार की ओर से भीड़ के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी जा रही है और सीसीटीवी पर फुटेज के आधार पर लोगों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी की जायेगी.

उन्होंने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में चार कम्पनी आरएएफ और पांच कम्पनी पीएसी तैनात कर दी गई है. उन्होंने कहा कि स्थिति पर नजर रखी जा रही है.

आपको बताते चलें कि सात अगस्त को रेलवे रोड पर आशु और वसीम की सुरेश कचोड़ी वाले ने हत्या कर दी थी. जिस पर शहर के विधायक संजीव राजा द्वारा सोशल माडिया पर टिप्पणी किये जाने को लेकर मुसलमानों में गुस्सा था.

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद संगठन ने कचेहरी पर प्रदर्शन कर वसीम और आशु के हत्यारे को फांसी देने और जॉच किये जाने की मॉग को लेकर राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा.

TOPPOPULARRECENT