Monday , September 24 2018

पूर्णिया: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, रहबर अंसारी की स्थिति गंभीर

संवाददाता पूर्णिया: बिहार के जिला पूर्णिया के जलालगढ़ प्रखंड में जमीन को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गये, जिसमे लगभग 10 से 12 लोग घायल हो गये हैं, घायलों में से दो की हालात गंभीर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

स्थानीय लोगों के अनुसार, एकम्बा पंचायत के पीपरपांती गाँव के निवासी मो. रहबर अंसारी के दरवाजे के समीप उसी गाँव के फटकन अंसारी का जमीन है जिसे लेकर दोनों पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

उस जमीन पर मो. फटकन अंसारी द्वारा घर बनाए जाने पर मो. रहबर ने उसका विरोध किया कि ये जमीन मेरी है इस जमीन पर घर नहीं बनेगा जब तक कि इसका कोई हल नहीं निकल जाए। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोग वहां इकठ्ठा हो गये।

दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद आपस में भिडंत हो गई, इस घटना में दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी, डंडों से वार किया गया। इस हिंसक घटना में दोनों पक्ष के लोगों में से 10 से 12 लोग घायल हुए हैं।

जिसमे से दो लोग (मो. रहबर अंसारी पहला पक्ष एवं द्वितीय पक्ष के मो हसीर अंसारी) गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। इन दोनों घायलों में से मो रहबर अंसारी के सिर में भारी चोट लगने के कारण हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सदर अस्पताल पूर्णिया से पटना रेफर कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT