Monday , September 24 2018

रेस 3: सलमान खान बॉबी देओल के करियर को पुनर्जीवित करने के इच्छुक

ऐसा लगता है कि सलमान खान बॉलीवुड में बॉबी देओल की दूसरी पारी को पुनर्जीवित करने पर बल दे रहे हैं। गुप्त प्रतिभाशाली अभिनेता शायद सलमान के पसंदीदा सह-कलाकार बन गए हैं, ऐसा लगता है कि सलमान रेस 3 में बॉबी के अभिनय से प्रभावित हुए हैं। सलमान अब भी उन्हें अन्य फिल्मों में कलाकारों के रूप में दिखाने की कोशिश कर रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पता चला है कि सलमान खान के रेस के सीक्वेल पर काम शरू हो चुका है, जिसमे वह आगामी फिल्म ‘भारत’ को शूट करने के लिए भी प्रेरित करेगा, बता दें कि रेस 3 सलमान खान की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक माना जाता है।

रेस 3 में बॉबी देओल सलमान खान के काफी चहेते हैं, और उनसे कहा है कि वह ‘भारत’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए स्वतंत्र हैं। इस पर बॉबी देओल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सलमान के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। फिल्म इडस्ट्री के सूत्रों से पता चला है कि फिल्म निर्माता अब बॉबी देओल के ‘भारत’ में काम करने के लिए उनके डेट्स पर विचार कर रहे हैं।

अली अब्बास के नेतृत्व में बनने वाली फिल्म ‘भारत’ के निर्माता सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री हैं। बता दें कि फ़िलहाल बॉबी देओल सलमान खान और डेजी शाह के साथ बैंग्कोक में शूटिंग कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT